Covid19 Balaghat

बालाघाट में कोरोना का बढ़ता संक्रमण, बाॅर्डर का निरीक्षण करने पहुंचे अधिकारी

बालाघाट।जिला कलेक्टर दीपक आर्य और पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने मोवाड़ बार्डर और कंजई बार्डर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। बता दें कि महाराष्ट्र की सीमा से सटा मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में कोरोना संक्रमण रफ्तार पकड़ रहा है जिसके रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है। प्रदेश के बाहर से आने वाले लोगों की आनलाईन एंट्री सहित थर्मल स्क्रीनिंग, स्वास्थ्य परीक्षण के कार्य के संबंध में अधिकारियों ने जानकारी ली।

  • मोवाड़ बार्डर और कंजई बार्डर का किया निरीक्षण
  • बाहर से आने वालों का हो रहा स्वास्थ्य परीक्षण
  • महाराष्ट्र की सीमा से सटा है बालाघाट जिला

इस दौरान वारासिवनी एसडीएम संदीप सिंह, जनपद पंचायत सीईओ श्रुति ताराम, खैरलांजी तहसीलदार सतीश चैधरी, खैरलांजी थाना प्रभारी, लालबर्रा जनपद सीईओ गौरीशंकर डेहरिया, तुमराली तहसीलदार एवं थाना प्रभारी रघुनाथ खातरकर उपस्थित थे।

महाराष्ट्र की सीमा से सटे मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार और तेज़ हो चुकी है। बालाघाट में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 276 तक पहुंच चुकी है जबकि बीते दिन आई कोविड19 के हेल्थ बुलेटिन में 39 लोगों को कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। मध्यप्रदेश सहित बालाघाट में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते शासन प्रशासन सर्तकर्ता दिखाते हुए लोगों को जागरूक करते हुए संक्रमण के रोकथाम के प्रयास में जुटे हैं।

Back To Top