Umariya

पाली में बस स्टैंड नहीं होने से यातायात व्यवस्था बदहाल

Pali Bus Stand

उमरिया। जिले के पाली नगर में वर्षों से बस स्टैंड के आभाव में यातायात व्यवस्था बदलहाल पड़ी है। वहीं दूसरी ओर स्थानीय तथा ग्रामीणों को कई समस्या का सामना करना पड़ता है जिस पर न किसी अधिकारी और न ही किसी जनप्रतिनिधियों के ध्यान जा रहा है।

बता दें कि नगर में बस स्टेंड नहीं होने के कारण एक अस्थाई बस स्टेंड बना हुआ इस कारण बसों के खड़े होने पर जाम की स्थिति बनी रहती है जबकि कई बार स्वास्थ्य सेवा देने वाले वाहन जाम में फसे रहते हैं तो कहीं विवाद की स्थिति भी बन जाती है।

स्थानीय कांग्रेस नेता ने निर्माण कार्य की रूकावट का जिम्मेदार भाजपा के नेताओं को ठहराया है। कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने बताया कि भाजपा के 13 पार्षद है जिनमें एकजुटता ना होने के कारण कार्य रूके हुए हैं।

बस स्टेंड निर्माण के लिए नगर पालिका द्वारा भूमि अधिग्रहण तो की जा चुकी हैलेकिन पि छले कई वर्षों से आपसी मतभेद के कारण निर्माण कार्य अटका पड़ा है। इस विषय मे नगर पालिका अध्यक्ष उषा कोल से बात की गई तो बताया गया कि निर्माण कार्यों के लिए टेंडर डाल दिए गए है और कागजी कार्रवाई पूरी होने का इंतजार है। दूसरी ओर नगर पालिका सीएमओ ने जल्द कार्य कराने का अश्वासन दिया।

0 comments on “पाली में बस स्टैंड नहीं होने से यातायात व्यवस्था बदहाल

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: