Bhind

न्यूज चैनल ने दिखाई भिण्ड कलेक्टर की गलत खबर, कैमरा 24 ने बताई सच्चाई, देखें VIDEO

Wrong News
  • टीवी न्यूज चैनल ने भिण्ड कलेक्टर की दिखाई ग़लत खबर,
  • भिण्ड कलेक्टर बोले यह गलत किया है, प्रशासन की इमीज को गिराया
  • कैमरा 24 पर हम बताएंगे की आखिर क्या है सच्चाई ?

भिण्ड। दरअसल खबर भिण्ड में बीते दिन मुख्यमंत्री फसल ऋण माफी योजना के उद्घाटन कार्यक्रम की है जिसमें प्रदेश के मंत्री डॉ गोविंद सिंह भी पहुंचे थे। लेकिन यहां जब भिण्ड कलेक्टर छोटे सिंह किसी कारण वश नीचे छुके तो टीवी न्यूज चैनल ने यह कहकर खबर चला दी कि जिला कलेक्टर ने मंत्री के पैर छुए। बता दें कि वीडियो में न्यूज चैनल ने भिण्ड कलेक्टर के मंत्री के पास किसी कारण वश झुकने पर उनको मंत्री के पैर पड़ते हुए बताया दिया था। Watch VIDEO ∇

अब जानते है कि सच्चाई क्या है। जब कैमरा 24 ने भिण्ड कलेक्टर छोटे सिंह से बात की तो उन्होने बताया कि यह सरासर गलत है। बताया गया कि कार्यक्रम में पैदल चलने वाला मार्ग उबड़खाबड़ था और पहले उनका भी पैर वहां अटक गया था। लेकिन जब मंत्री पहुंचे तो उनका पैर रास्ते में ना अटके इसके लिए उन्होने थोड़ा सा नीचे झुककर मंत्री को उबड़खाबड़ मार्ग से अवगत कराया, लेकिन इस वीडियो को ही न्यूज चैनल ने गलत खबर चलाते हुए जिला कलेक्टर को मंत्री के पैर पड़ते हुए बता दिया।

भिण्ड कलेक्टर छोटे सिंह ने कैमरा 24 को बताया कि न्यूज चैनल ने यह गलत किया है और प्रशासन की इमेज को लोगों की निगाहों में गिराया है। अब देखना यह होगा कि कैमरा24 द्वारा दिखाई गई सच्ची खबर के बाद क्या न्यूज चैनल माफी मांगेंगे।

0 comments on “न्यूज चैनल ने दिखाई भिण्ड कलेक्टर की गलत खबर, कैमरा 24 ने बताई सच्चाई, देखें VIDEO

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: