Indore

चुनाव आयोग के अफसर बनकर देपालपुर पहुंचे 6 लोग, संदेह हुआ तो की गई पुलिस से शिकायत

Depalpur Thana

देपालपुर। चुनाव आयोग के फर्जी अफसर बनकर 6 लोगों ने इंदौर जिले के देपालपुर क्षेत्र के बूथ लेवल ऑफिसर के पास पहुचंकर, मतदाता सूची की जांच परख की। लेकिन जब बीएलओ को पता चला कि चुनाव आयोग से कोई भी दल जांच करने नहीं गया था तब उन फर्जी अधिकारियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की गई।

अरजोदा के बीएलओ निलेश पटेल ने बताया कि कुछ लोग रिपीटेड मतदाताओं का नाम की जांच परख करने के लिए आए थे जिन्होने मतदाता सूची में नाम देखे और इस दौरान लगभग 6 मतदाताओं के वोटर आईडी और मोबाइल नंबर की जांच भी की गई जिसके बाद वह दल वहा से निकल गया।

पुलिस के मुताबिक 6 मार्च को कुछ लोग शाम 4 बजे आए थे जिनके दल में दो महिलाएं भी शामिल थीं। बताया गया कि जो दल आया था वह खुद को भारत निर्वाचन आयोजग दिल्ली का बता रहे थे साथ ही गोपनीय जानकारी हासिल करने की कोशिश की गई, जिसकी शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

बीएलओ ने चुनाव आयोग का दल आने और जांच करने की बात अपने अफसरोंउप जिला निर्वाचन  अधिकारी अदिति गर्ग और जिला निर्वाचन अधिकारी लोकेश जाटव को नहीं दी। बाद में जब यह बात उजागर हुई तो उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने बीएलओ को जमकर लताड़ लगाई। और कहा कि बगैर परिचय पत्र देखे आप लोगों ने यह कैसे मान लिया की वह चुनाव आयोग की टीम थी। इस पर बीएलओ ने बताया कि वे जिस तरह से आए थे उसे देखकर हम उनके प्रभाव में आ गए।

0 comments on “चुनाव आयोग के अफसर बनकर देपालपुर पहुंचे 6 लोग, संदेह हुआ तो की गई पुलिस से शिकायत

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: