Sagar

IPL सट्टा खिला रहे 4 युवक पकड़ाए, तीन कटनी और एक उमरिया का निवासी

IPL Betting

सुरखी। सागर जिले की मकरोनिया पुलिस ने पाश कालोनी में किराए का मकान लेकर आईपीएल का सट्टा खिला रहे 4 युवकों को इलेक्ट्रोनिक सामग्री तथा नगद रूपयों के साथ गिरफ्तार किया है। प्रेसवार्ता के दौरान सागर एएसपी, राजेश व्यास ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से कम्युनिकेटर, 15मोबाइल, 14 सिम और 74 हजार रुपए नगद जब्त किए गए हैं जो कि पुलिस को बड़ी सफ़लता हाथ लगी है।

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए 3 युवक कटनी के जबकि एक उमरिया जिले का निवासी है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि पुलिस को मुखविर से सूचना मिली थी कि मकरोनिया थाना क्षेत्र के सागर स्टेट बैक कालोनी में किराया का मकान लेकर ऑफिस बनाकर कुछ लोग आईपीएल मैच सट्टा बुकिंग कर रहे है।

पुलिस ने छापामार कार्यवाही करते हुए चार आरोपियों रिशांक ,रोशन,आकाश निवासी कटनी और राजेश सिंह निवासी उमरिया को सट्टा बुकिंग करते हुए गिरफ्तार किया है।चारो आरोपियों से 43 पर्ची जिसमे 18 लाख 45 हजार का हिसाब किताब,एक कम्युनिकेटर मशीन,74हजार 500 नगद ,13 मोबाइल ,2 लैंडलाइन ,63सिम कार्ड जप्त किये है।

हालाँकि जो आरोपी पुलिस द्वारा पकड़े गए है वह कही से कही तक नही लग रहे है जो इतने टेक्निकल हो, जिसे पुलिस ने इस आईपीएल सट्टे का मास्टरमाइंड बताया उसने मीडिया के सामने खुद को वहा खाना बनाने वाला बताया ।पहले थाने में मीडिया से बदसलूकी ,फिर नानटेक्निकल लोगो की गिरफ्तारी ,और घटना स्थल की थाने से महज चंद कदम की दूरी मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रही है।

0 comments on “IPL सट्टा खिला रहे 4 युवक पकड़ाए, तीन कटनी और एक उमरिया का निवासी

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: