Vidisha

आचार संहिता लगी, फिर भी आवास योजना की तैयार कराई गई फाइलें

Kurwai Nagar Parishad

कुरवाई। आचार संहिता लगी होने के बाद भी कुरवाई नगर परिषद में पीएम आवास के हितग्राहियों को बुलाया गया और योजना संबंधित काम कराया गया है। बता दें कि वार्डों के बीएलओ द्वारा कुटीर के पैसों के संबंध में हितग्राहियों को नगर परिषद बुला लिया गया जिसकी जानकारी ना सीएमओ को मिली ना ही उपाध्यक्ष तथा पार्षदों को।

जब मीडिया ने मौके पर पहुंचकर प्रधानमंत्री आवास सम्मेलन की जानकारी, नगर परिषद सीएमओ से ली तो बताया गया कि सीएमओ द्वारा किसी भी प्रकार के आदेश जारी नहीं किए गए है तथा मामले की जानकारी अध्यक्ष से लेने की बात कही।

इस मामले में अध्यक्ष हस्र उद्दीन खान ने बताया कि आवास योजना के हितग्राहियों को वार्डों के बीएलओ द्वारा बुलाया गया था जिसका, आवास योजना के हितग्राहियों द्वारा नक्शे बनवाना मुख्य उद्देश्य रहा। बताया गया कि जल्द से जल्द कुटीर के पैसे हितग्राहियों तक पहुंचे यह लक्ष्य है।

वहीं दूसरी ओर नगर परिषद के उपाध्यक्ष ने भी इस बात पर नाराजगी जताई है। उपाध्यक्ष प्राणचंद सप्रे ने बताया कि इस संबंध में नही ही उपाध्यक्ष और ना ही किसी वार्ड पार्षद को जानकारी दी गई। आरोप लगाया गया कि अध्यक्ष द्वारा आगामी नगर पालिका चुनाव को लेकर यह तैयारी की जा रही है। आरेप यह भी लगाया गया कि यह जनता को परेशान करने का काम किया गया है।

हालांकि सवाल यह उठता है कि आचार संहिता लगी होने के बाद भी क्या यह कार्य किया जा सकता है।

0 comments on “आचार संहिता लगी, फिर भी आवास योजना की तैयार कराई गई फाइलें

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: