Alirajpur

गडकरी बोले, भारत पानी देने तैयार, पहले पाकिस्तान आतंकवादी संगठनों का समर्थन बंद करे

Pakistan Should Stop Support of Terrorism

अलीराजपुर। अलीराजपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रतलाम-झाबुआ संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। बता दे कि पहले इस सभा को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करने वाले थे, लेकिन बंगाल में बीते दिन हुए विवाद के चलते शाह का दौरा निरस्त कर दिया गया जिनके बदले नितिन गडकरी ने सभा को संबोधित करने पहुंचे।

अपने संबेधन के दौरान नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बताया कि एक ओर भाजपा को यह चिंता है कि देश आगे कैसे बढ़ेगा, किसानों को फसल के सही दाम, बेरोजगारों के हाथों को काम, हर गांव में रोड, 24 घंटे बिजली, खेतों को पानी कैसे मिलेगा इसकी चिंता भाजपा को है लेकिन कांग्रेस पार्टी की सोनिया गांधी को यह चिंता है कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री कैंसे बनेंगे।

आतंकवाद को मुहतोड़ जवाब देते हुए नितिन गडकरी ने बताया कि यदि पड़ोसी देश पाकिस्तान आतंवादी संगठनों की मदद् करना बंद नहीं करेगा तो पाकिस्तान एक एक पानी की बूंद के लिए तरसेगा, पानी बंद कर दिया जाएगा। बताया गया कि पानी देने भारत तैयार है लेकिन पहले पाकिस्तान को अतंवादी संगठनों का समर्थन करना बंद करना होगा।

0 comments on “गडकरी बोले, भारत पानी देने तैयार, पहले पाकिस्तान आतंकवादी संगठनों का समर्थन बंद करे

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: