Sirohi

सिरोही SP जय यादव ने सरूपगंज में किया वार्षिक निरीक्षण

Sirohi SP Jay Yadav

सिरोही। जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव ने सरूपगंज पुलिस थाने के वार्षिक निरीक्षण के दौरान पुलिस थाने में आयोजित थानाक्षेत्र के लोगों की जन सहभागिता बैठक के दौरान लोगों से बात की। पुलिस अधीक्षक ने लोगों को फर्जी कॉल के माध्यम से होनेवाले फ्रॅाड से बचने की सलाह दी जबकि लोगों को यातायात नियमों का पालन करने की भी अपील की। वहीं दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक जय यादव ने पुलिस थाने का निरीक्षण किया जहांपुलिस कप्ता न को गार्ड आफ आनर दिया गया।

सिरोही एसपी ने पुलिस थाने केक्राइम रिकार्ड की जांच व मालखाने का निरीक्षण किया तथा थानाक्षेत्र के सभी बीट कांस्टेबलो से उनके बीट क्षेत्र के बारे में जानकारी ली।

एसपी ने थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से आये लोगों से उनके क्षेत्र की समस्या के बारे में जानकारी ली। लोगों ने ईसरा में स्थाई पुलिस चौकी कायम करने, सरूपगंज कस्बे में ट्रॉफिक पुलिस के जवान तैनात करने, धनारी व नई धनारी में रात्रि गश्त शुरू करने, रोडवेज की बसों को कस्बे में से होकर जाने के लिए पाबंद करवाने, एक्सीडेट जोन को चिन्हित कर उसके लिए जागरूकता लाने व टोल प्लाजा पर स्थानीय नागरिको को रियायत देने की मांग की गई। इस बैठक में वृत्ताधिकारी- माऊंटआबू हीरालाल रज्जक, थानाधिकारी हरिओम मीणा, मांडवाड़ा खालसा सरपंच रूपाराम देवासी, मुश्ताक अहमद नागौरी, हीराराम चौधरी, दिनेश परिहार, व्यापार मंडल अध्यक्ष रमेश अग्रवाल, पवन अग्रवाल, रतनलाल गरासिया, देवीदान चारण, किसान नेता केसाराम पुरोहित, भावरी उपसरपंच संजय परमार, धरमाराम कलबी, सुभाष जोशी, महेन्द्र पुरोहित समेत काफी संख्या में लोग

0 comments on “सिरोही SP जय यादव ने सरूपगंज में किया वार्षिक निरीक्षण

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: