Balaghat

आमने सामने हुए भाजपाई, टिकट कटने पर BJP कार्यालय के सामने किया विरोध

Balaghat BJP Workers

बालाघाट। सांसद बोधसिंह भगत को टिकट नही मिलने के कारण उनके समर्थकों ने भाजपा कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया और बात इतनी बिगड़ गई कि वो भाजपा कार्यकर्ता ही आपस में भिड़ गए। दरअसल एक ओर बोध सिंह भगत के भाजपा समर्थक तो वहीं गौरीशंकर बिसेन के भाजपा समर्थक आमने सामने हुए और स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि पुलिस को मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराना पड़ा। इस दौरान भाजपा के नेता ही एक दूसरे को खरी खोटी सुनाते नज़र आए।

भाजपा में गुटबाजी साफ-साफ नजर आई जहां एक और बोध सिंह भगत जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे तो वही गौरीशंकर बिसेन के समर्थक गौरीशंकर बिसेन जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे जिससे साफ साबित होता है कि बीजेपी में भी कहीं ना कहीं गुटबाजी जिसके चलते  बीजेपी के कार्यकर्ताओं को बीजेपी के ही कार्यकर्ताओं के सामने विरोध प्रदर्शन करना पड़ा विरोध प्रदर्शन जिस तरह से हुआ उसकी कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता था।

सभी कार्यकर्ता एक दूसरे से ही बहस करते नजर आए जब मामला उलझते दिखा तो पुलिस ने भी हस्तक्षेप किया वही सभी कार्यकर्ताओं को समझाइश दी ।वहीं मौसम हरिनखेड़े और परसवाड़ा विधायक रामकिशोर कावरे ने सांसद बोधसिंह भगत पर जमकर निशाना साधा और वो सिंह भगत को और उनके कार्यकर्ताओं को मंच से जमकर खरी-खोटी सुनाई यहां तक की रामकिशोर कावरे ने कहा कि हमें गुण्डे की परिभाषा मत सिखाओ अगर ऐसा चाहते हैं तो राजनीति को छोड़कर मैदान में आ जाइए तब पता चल जाएगा कौन किस पर भारी है।

0 comments on “आमने सामने हुए भाजपाई, टिकट कटने पर BJP कार्यालय के सामने किया विरोध

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: